घायल कर के मुझे उसने पूछा करोगे क्या फिर मोहब्बत मुझसे

0
घायल करके मुझे उसने पूछा करोगे क्या फिर मोहब्बत मुझसे, लहू-लहू था दिल मगर होंठों ने कहा बेइंतहा-बेइंतहा।
दिल इश्क से बंधा हुआ एक जिद्दी परिंदा है, उम्मीदों से ही घायल है उम्मीदों पर ही जिंदा।
ऐ जिंदगी तेरे इश्क में पागल भी हम हो चुके, कांटों से नहीं, हम यहां फूलों से घायल हो चुके।
ghayal shayari
मुफ्त में हम हो गए बदनाम तुम, मुझे और ना बदनाम करो, दिल घायल हो गया है कब का दिल मेरा और ना घायल करो।
घायल उस खंजर से नहीं जो मेरी पीठ मे लगा, दर्द तब हुआ जब खंजर वाले हाथ को देखा।
ghayal dil shayari
लफ्जों की दहलीज पर, घायल ज़ुबान है, कोई तन्हाई से,तो कोई, महफ़िल से परेशान है।
ये क्या है, जो आँखों से रिसता है, कुछ है भीतर, जो यूँ ही दुखता है, कह सकता हूं, पर कहता भी नहीं, कुछ है घायल, जो यहाँ सिसकता है।
Ghayal shayari photo
तेरी नशीली आंखे और उनमे लगा काजल, हाय, तुझको देखते ही हो जाते हैं हम तो घायल।
बेइंतहा मोहब्बत शायरी
लिखने वाले ने लिख दी किस्मत करम से, प्यार से वाबस्ता कर दिया उसने भरम से, बेचारा मन तो खो गया उस प्यारी हंसी में, और घायल हो गये हम इस दिल नरम से ।
नज़र घायल जिगर छलनी, जुबां पर सौ सौ ताले है. मोहब्बत करने वालों के, मुकद्दर भी निराले हैं।
Nazar Ghayal Jeegar Chhalani, Junba Par Sau-Sau Taale Hai. Mohabbat Karane Walo Ke, Mukddar Bhi Nirale Hai।
ख़्वाबों की चुनर है यादों की पायल है, ज़िंदगी है प्यार तेरा हम तेरे घायल।
किसी हसीना की कातिल नजरों से घायल हो गए , खुद से भी आँख मिला ना सके इतने कायर हो गए, इश्क में मेरा ये दिल कुछ इस कदर टूटा , दिल का दर्द लिखते-लिखते हम भी शायर हो गए।
इश्क़ दीवाना हुस्न भी घायल दोनों तरफ़ इक दर्द-ए-जिगर है, दिल की तड़प का हाल न पूछो जितनी इधर है उतनी उधर है।
अपनी ही तेग-ए अदा से आप घायल हो गया चाँद ने पानी में देखा और घायल हो गया।
बेइंतहा प्यार शायरी
सो गए वो इश्क़ के सारे घायल पंछी जरा सी मलहम मिलने पर, सुबह फिर अपनी डालियो पर बैठेंगे, और इश्क़ करेगेऔर फिर दर्द ये दिल की चोट लगेगी।
आँखें पथरा गयी हैं. नज़रें मिलाना तो ज़रा सम्हल के, उसकी बेजान पुतलियों से लड़कर कहीं नर्म तुम्हारी ये निगाहें घायल ना हो जायें।
निगाहें तीर-तरकस से किया घायल परिंदे को, कसम देकर के फ़िर बोले दिखाओ उड़ के तो जाने।
dil ghayal shayari
ये अदायें ये मुस्कुराहट ये मस्त निगाहें देख लू तो घायल न देखू तो पागल।
love ghayal dil image
तेरी हर अदा के कायल हैं, यूं ही नहीं तेरे इश्क़ में घायल हैं।
Teri Har Ada Ke Kayal Hain Ham, Yu Hi Nahi Tere Ishq Me Ghayal Hai।
कोई हमको मोहब्बत में अपनी, पागल कर गया, ये इश्क़ बैठे बिठाए कितना घायल कर गया।
मेरी मोहब्बत की दास्तान सुन सुन कर आज मेरा मोबाईल भी इश्क से घायल हो गया।
देखे तेरा सोना मुखडा घायल हूए हजार, कमसिन कमरिया हाय तेरी लुटे है बजार।
घायल फोटो
यकीनन मोहब्बत की शुरुआत, नजरों से ही होती है। हो अगर लफ्ज़ो में नजाकत तो नजरें भी घायल होती हैं।
इंसान ख्वाहिशों से बँधा हुआ एक ज़िद्दी परिंदा है, उम्मीदों से ही घायल और उम्मीदों पर ही ज़िन्दा है।
Insaan Khwahishon Se Bandha Hua Ek Ziddi Parinda Hai, Ummid Se Hi Ghayal Aur Ummidon Par Hi Zinda Hai।
घायल करने को वो ले के शमशीर बैठे है, दिल जलाने वाली तकदीर लिए बैठे है, बात निकलेगी तो बहुत दूर तलक जाएगी, महफ़िल में बेवफ़ा यार की तस्वीर लिए जो बैठे है।
beintehaa love shayari
ए पूरी दुनिया को घायल करने वाले, याद ना करके मुझे तूने दिल दुखाया हैं बहुत मेरा।
सफेद सूट पर जब लाल बिंदी लगाती हो, तो कसम से एंबुलेंस नजर आती हो, फर्क इतना है कि वह घायल को ले जाती है, और तुम घायल कर जाती हो।
बेइंतहा मोहब्बत शायरी इन हिंदी
तेरी चाहत मेरी आँखों में है, तेरी खुशबू मेरी सांसो में है, मेरे दिल को जो घायल कर जाए, ऐसी अदा सिर्फ तेरी बातो में है।
Teri Chahat Meri Ankho Me Hai Teri Khushabu Meri Sanso Me Hai, Mere Dil Ko Jo Ghayal Kar Jaaye Esi Ada Sirf Teri Baato Me Hai।
ghayal shayar instagram
सांवरे जबसे देखा है तुमको, आधी पागल सी मै हो गयी हूं, तेरी नजरों की मीठी छुरी से, प्यारे घायल सी मै हो गयी हूं।
श्याम तेरी बंसी पागल कर जाती है, तेरी एक मीठी मुस्कान घायल कर जाती है।
ghayal shayari 2 line
हे प्यारे एक तेरी मुस्कान घायल करें सो बार, फिर हमसे ही पूछें मैंने क्या किया सरकार।
खंजर की क्या मज़ाल कि एक ज़ख्म कर सके, लेकिन तेरी बेरुखी से मैं बार-बार घायल हुआ हूँ।
ghayal shayari hindi
Ghayal Kar Ke Mujhe Usne Poochha, Karoge Kya Phir Mohabbat Mujhse, Lahoo-Lahoo Tha Dil Mera Magar Honthon Ne Kaha Beintha-Beintha.
घायल कर के मुझे उसने पूछा, करोगे क्या फिर मोहब्बत मुझसे, लहू-लहू था दिल मेरा मगर होंठों ने कहा बेइंतहा-बेइंतहा।
ghayal shayari photo

मैं साँस साँस घायल हूँ कौन मानेगा, बदन पे चोट को कोई निशान भी तो नही।
ये क्या है जो आँखों से रिसता है, कुछ है भीतर जो यूं ही दुखता है, कह सकता हूँ पर कहता भी नहीं, कुछ है घायल जो यहाँ सिसकता है।
beintehaa pyar shayari
हसरतों का जैसे फिर धुआँ उड़ने लगा, अब तो घायल दिल भी जलने लगा, क्या खूब सजाया जनाज़ा लोगों ने मेरा, पर अब तो उसमें भी दम घुटने लगा।
घायल शायरी
Boyfriend नहीं है तो क्या हुआ ? एक नज़र में सबको घायल कर दूँ , ऐसी अदा तो है।
beintehaa mohabbat shayari
तुम्हारी लहराती ज़ुल्फ़ों ने, सर्जिकल स्ट्राइक कर मन को घायल कर दिया. गोरे रंग में काली घटाओं ने दर्दे ज़िगर को, हमेशा के लिए तेरा क़ायल कर दिया।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !